Thursday 9 November 2017

Umarex स डब्ल्यू एम p $ 40 जमा बाइनरी विकल्प साथ असीमित संकेत


एनएडीएक्स फंड के साथ व्यापार द्विआधारी विकल्प अब और नि: शुल्क ट्रेडिंग दिवस प्राप्त करें एनएडएक्स अकाउंट फण्डिंग बोनस बाइनरी विकल्प क्या हैं बाइनरी ऑप्शंस सीमित-जोखिम अनुबंध हैं जो बाजार की कीमतों की कार्रवाई के बारे में एक सरल हाँनो प्रश्न के आधार पर हैं: क्या यह बाजार इस कीमत से अधिक होगा आज 3 बजे यदि आप हां कहते हैं, तो आप द्विआधारी खरीदते हैं अगर आपको लगता है कि नहीं, तो आप बेचते हैं। यदि 3 बजे, आप सही हैं, तो आपको 100 पूर्ण मिलेगा। यदि नहीं, तो आपको शून्य मिलता है। बाइनरी ट्रेडिंग एक सरल, लेकिन शक्तिशाली तरीका है जो सबसे अधिक सक्रिय स्टॉक अनुक्रमित, विदेशी मुद्रा, कमोडिटी एम्प अन्य बाजारों, सीमित जोखिम के साथ, गारंटीकृत है। एक मैक, पीसी या मोबाइल डिवाइस पर एकल खाते से एनएडएक्स व्यापार के कई बाजारों के लाभ एक सुरक्षित, यूएस आधारित, विनियमित विनिमय पर व्यापार। कम लागत वाला कोई व्यापार, कोई दलाल कमीशन और गारंटीकृत सीमित जोखिम वाले बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग खाते बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग अकाउंट कैसे चुनने के लिए द्विआधारी विकल्प में ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा खाता खोजने के लिए, आपको इसके बारे में सोचना चाहिए: आप कितना खुलना चाहते हैं में खाता । इससे पहले कि आप व्यापार शुरू कर सकें, अधिकांश ब्रोकरों को आपको अपने खाते में धन जमा करने की आवश्यकता होती है। यह दलाल के अनुसार अलग-अलग होता है, इसलिए एक ढूंढें जो आप खरीद सकते हैं। आप प्रति व्यापार कितना खर्च करना चाहते हैं अधिकांश ब्रोकरों में न्यूनतम और अधिकतम व्यापार सीमाएं हैं, जो 1 से 20,000 के बीच है। उस खाते की तलाश करें जो आपसे कितनी शर्त चाहते हैं। क्या व्यापार करने के लिए आप वस्तुओं, विदेशी मुद्रा, सूचकांक और स्टॉक सहित द्विआधारी विकल्पों के साथ कई परिसंपत्तियों में व्यापार कर सकते हैं। यदि आपके पास प्राथमिकता है, तो ब्रोकर की तलाश करें, जो उस संपत्ति की पेशकश करता है जिसे आप व्यापार करना चाहते हैं। क्या देखने के लिए वापस लौटें यह दलाल के मुकाबले भिन्न होता है, जिसमें 80 से 100 तक की संख्या होती है। ब्रोकर के लिए देखो जो अधिक पैसे बनाने की संभावना बढ़ाने के लिए उच्चतम रिटर्न प्रदान करता है। यदि आप अपने पैसे का उपयोग करने से पहले एक द्विआधारी विकल्प प्लेटफॉर्म के साथ अभ्यास करना चाहते हैं, तो पहले एक डेमो अकाउंट आज़माएं जोखिम क्या हैं आपके पास द्विआधारी विकल्पों में कारोबार करते समय मुनाफा बनाने की तुलना में अपने पैसे खोने का अधिक मौका है: यदि आप जीतते हैं, तो आप अपने व्यापार के मूल्य के 100 तक कमा सकते हैं यदि आप जीत नहीं पाते हैं, तो आप 100 जो धन आप कारोबार करते हैं वह जोखिम का स्तर एक समान रहता है, चाहे आप एक मिनट या अधिक महीनों में व्यापार करें। द्विआधारी विकल्पों में ट्रेडिंग बहुत जोखिम भरा है, इसलिए केवल उस निवेश का निवेश करें जो आप खो सकते हैं। पूरी तरह से स्वतंत्र थे बड़े पैमाने पर वित्तीय निगमों के स्वामित्व में नहीं थे इसलिए हम उन चीजों को बेचने के लिए हमारे मामले में शेयरधारक न हों जिनकी आप चाहते हैं या जरूरत नहीं करते। हम दान के लिए हमारे 1037 लाभ प्रदान करते हैं आप हमारी साइट का उपयोग करके कुछ अच्छे कारणों में हमें कुछ वापस देने में सहायता कर रहे हैं। हम प्रति वर्ष दान में 1037 मुनाफा देते हैं क्योंकि हमें लगता है कि यह करना सही है। हम अपना डेटा नहीं बेचते हैं हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी नहीं बेचते हैं, वास्तव में आप हमारी साइट को बिना हमें दिए बिना उपयोग कर सकते हैं। यदि आप हमारे साथ अपने विवरण साझा करते हैं, तो हम उन्हें सुरक्षित रखने का वादा करते हैं। हम सिर्फ उन कंपनियों की तुलना नहीं करते हैं जो हमें भुगतान करते हैं हम आपको अपने सौदों दिखाने के लिए भुगतान न करने वाली कंपनियों को शामिल करके, चाहे आप जो भी देख रहे हों, चाहे आप उत्पादों की तुलना करने में आपकी पसंद और विकल्प देने में सहायता करें। हम हर कंपनी की जांच करते हैं जो हम सूचीबद्ध करते हैं हमारे डेटा विशेषज्ञ हमारी सूची में सूचीबद्ध कंपनियों की जांच करते हैं और हम केवल उन्हें अपनी तुलना में जोड़ते हैं जब वे खुश थे कि वे हमारी स्क्रीनिंग को संतुष्ट करते हैं क्या पैसे के विशेषज्ञों की एक टीम थी, जो आपको किसी भी फैंसी धोखेबाज़ के बिना सबसे उपयोगी और अद्यतित वित्तीय जानकारी देने के लिए पूरी तरह से भावुक थी। हम आपको सबसे अच्छा ऑनलाइन अनुभव देने के लिए और हमारी वेबसाइट का उपयोग करके कुकीज़ का उपयोग करते हैं, आप कुकीज़ के उपयोग के लिए सहमत हैं। अधिक जानने के लिए पाद लेख में हमारी गोपनीयता कुकी नीति पढ़ें। BinaryBook समीक्षा मुझे आपको पहले मेरी कहानी बताएं, तो आप यह तय कर सकते हैं कि आप मेरी सहायता कर सकते हैं मैंने आपकी वेबसाइट देखी ताकि मैंने आपको लिखा। मैं don039t पता है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं मैं ताइवान से हूं और मुझे लगता है कि मैं बेवकूफ हूं मेरा दलाल बाइनरीबुक है। फरवरी को मैंने वेब पर एक विज्ञापन देखा जो करोड़पति था। मैं उत्सुक था और मेरी संपर्क जानकारी भर दी थी किसी ने मुझे बुलाया, और मुझे USD250 जमा करने के लिए कहा। मैंने कहा था कि मैं कुछ भी नहीं छूता, जो कुछ भी मैं परिचित नहीं हूँ एजेंट ने कहा कि उनके पास एक खाता प्रबंधक होगा जो मुझे सहायता करेगा। उसी दिन, पॉल चेज़ नामक एक खाता प्रबंधक ने मुझे फोन किया और मुझे अपने पक्ष में एक अन्य USD3000 ऑटो जमा जमा करने के लिए राजी किया और मुझसे एक अनुपालन फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा, जो उन्हें कानूनी बना सकता है। तो वह मेरे खाते में एक USD1000 बोनस जमा करेगा I उसने मुझे शुरुआत में अच्छी तरह से व्यापार करने में मदद की मेरा खाता USD5529 के आसपास बढ़ गया तब मेरा पहला खाता प्रबंधक एक लंबे समय के लिए गायब हो गया। मैंने ग्राहक सेवा से पूछा, उन्होंने कहा कि वह अब यहां काम नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि मेरा नया खाता प्रबंधक डिएगो फेलिप है उन्होंने मुझसे संपर्क किया, और कुछ ट्रेडों की मदद करना जारी रखा। हमने कुछ ट्रेडों जीता, खाता 6500 अमरीकी डालर के आसपास है। फिर मैंने कहा कि मुझे 16 जूल से शादी करने के लिए फंड की ज़रूरत है, इसलिए मैं जून के अंत में वापस ले जाऊंगा। जून के अंत में, मैं व्यापार खो चुका था, और मेरा खाता USD2000 के आसपास रहता है मैं इतना परेशान था और उनसे शिकायत की। फिर डीगो ने मुझे कुछ ट्रेडों की मदद की, मेरे खाते में सितंबर को अमरीकी डालर 5000 के आसपास वापस आ गया। तब डीजिओ गायब हो गया। मेलानी लास्क नामित तीसरे खाता प्रबंधक ने मुझे फोन किया, उसने कहा कि वह मेरा नया खाता प्रबंधक है मैंने पूछा कि कहां 0 का डिएगो है उसने कहा कि कंपनी की जांच है कि मेरे खाते में प्रगति नहीं हुई है, इसलिए मुझे अपनी टीम के तहत भेजें पिछले खाता प्रबंधक की तुलना में She039s अधिक आक्रामक। उसने मुझे एक और 12k को मुफ्त जोखिम खाते के रूप में जमा करने की मांग की, तो वह मुझे बढ़ावा देगी। मैं पहली बार सहमत नहीं था, फिर उसने कहा कि उद्धरण आप don039t ऐसा करते हैं। मैं आपको अपनी टीम से निकाल दूंगा मुझे सिर्फ इतना ही पता है कि पैसे कैसे कमाएं.कूट यदि आप मुझे सुनते हैं, तो अगर आप मुझ पर भरोसा करते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूँ। उसने कहा, अगर मैं 23 सेकंड में 12k जमा करता हूं, तो वह मेरे खाते में 15 किलोग्राम भेज देगी। मैं सहमत हो गया और जमा किया। उसने कुछ ट्रेडों के लिए मेरी मदद की, और मेरा खाता लगभग 22k था 13 अक्टूबर को, उन्होंने कहा कि कल तेल की कीमत के लिए एक बड़ा दिन होगा। फिर मैंने उसे स्काइप के माध्यम से बुलाया। उसने कहा कि आपके खाते को बढ़ावा देने के लिए एक और 20k जमा करें। मैंने कहा कि मैं क्रेडिट से बाहर निकलता हूं। यह असंभव है उसने कहा, अपने बैंक को बुलाओ और कहा कि कल 14ओटी समाप्त होने वाला व्यापार, आपको कल वापस अपना पैसा मिलेगा, मुझे इसे करने के लिए मजबूर किया गया था। तो मैंने एक और 18k निधि के लिए अपनी पूरी कोशिश की फिर उसने मुझे USD2000, 9 गुणा के साथ व्यापार करने के लिए कहा, और डाल दिया। 14 अक्टूबर को, मैं रात भर 18k खो दिया है हालांकि, मुझे जमा करने की मांग करने से पहले कोई भी एजेंट ने अपने नियम और शर्तों को नहीं बताया I कोई भी मुझे जोखिम रहित खाता बोनस पॉलिसी के बारे में नहीं बताता है कि मुझे टर्नओवर के 30 गुणा पूरा करने की ज़रूरत है मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना बेवकूफ हूं, हमारा जीवन स्तर आपके देश के जितना ऊंचा नहीं है, मेरी मासिक आय 1 अमरीकी डालर के आसपास है। मैं निश्चित रूप से counkeln039t 30k बर्दाश्त नहीं कर सकता मैंने शिकायत करने के लिए बहुत सारे ईमेल लिखे हैं और अपने जोखिम को कम करने के लिए मेरे खाते में शेष 16k को निकालने की कोशिश की है उन्होंने कहा कि सप्ताह के अंत में वित्तीय विभाग बंद हो गया था और वह मंगलवार तक काम नहीं करेंगे। मैं उनके साथ बातचीत करने के लिए बहुत थक गया हूँ यदि आपके पास कोई अच्छी सलाह है, तो कृपया मेरी मदद करें मैं ताइवान में हूं, यहां से दूर है। मैं don039t पता है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं या मुझे कुछ सुझाव दें, मुझे अपने आप से लड़ने दो मुझे बस किसी की चर्चा करने की आवश्यकता है मैं तुम्हें पता है, लेकिन मैं आपकी दयालुता की सराहना होगी ईमानदारी से, मुझे कुछ चीजें घोषित करने की आवश्यकता है: फरवरी से अक्टूबर तक, मैं कुल जमा 33250, I039ve कभी भी वापस नहीं मिला। मैं जल्द से जल्द अपने खाते में सभी शुरुआती पैसे का दावा करता हूं मैं बताता हूं कि आपको द्विआधारी दलालों में से एक के रूप में क्यों अयोग्य घोषित कर दिया गया है। सबसे पहले, कुछ काटने, शब्दों और कर्मों को मछली के लिए अतिरंजित विज्ञापन का उपयोग करते हुए I039m एक करोड़पति ब्लूप्रिंट से बाहर के अपने काटने में से एक है। 25 फ़ेब पर, डैनियल हेज़ नामक एक व्यक्ति ने मुझे USD250 जमा करने के लिए कहा। मैंने उनसे कहा था कि मैं एक आम आदमी हूं, मुझे कुछ भी नहीं मिला, जो कुछ भी नहीं I039m से परिचित है। उन्होंने कहा, इसे एक कोशिश दें, इसके अलावा, जब भी आप अनुपालन दस्तावेज़ भरते हैं, तब तक आप अपने पैसे वापस ले सकते हैं। मुझे पैसे जमा करने के लिए मजबूर किया गया था दूसरा, प्रकटीकरण जोखिम और बोनस और किसी भी आवश्यक विनियमन की मौखिक रूप से मौके। उसी दिन, पॉल चेस नामक एक आदमी ने खुद को मेरा अकाउंट मैनेजर कहा और वह मुझे लंबे समय तक व्यापार करने में मदद करेगा। उसने मुझसे पूछा, मेरी सहमति के बिना, एक और 3000 जमा करने के लिए, उसके पक्ष में ऑटो जमा, और जितनी जल्दी हो सके अनुपालन प्रपत्र भरने के लिए मुझसे पूछा, तो वह मुझे बिना ब्योरा कंपनी बोनस 1000 देगा, मुझे टर्नओवर तक पहुंचने की आवश्यकता 30 दिए गए बोनस के समय तीसरा, वादे करने की अक्षमता मैंने उनसे कहा, अगर आप मेरी मदद कर सकते हैं, तो मुझे शादी की तैयारी के लिए बहुत अधिक पैसे की आवश्यकता होगी क्योंकि मेरे शादी के लिए पैसा हमारे मासिक आय का 3 गुना है। मैंने फिर से ज़ोर दिया और कहा कि मुझे जून के अंत तक पैसे वापस लेने की आवश्यकता होगी, क्योंकि मेरी शादी समारोह 16 जून को है। उसने मुझे बताया कि हम मासिक आधार पर व्यापार करेंगे। पॉल चेज़ ने मुझे कुछ ट्रेडों के साथ मदद की, फिर 08 मार्च को गायब हो गया। अब और स्काइप पर कोई जवाब नहीं। चौथा, ग्राहक को सूचित करने पर समर्पित ग्राहक सेवा की कमी भी एक साधारण बात है 16 एपीआर पर मुझे शक है कि क्या हुआ, फिर मैंने ईमेल के माध्यम से पूछा और आपके ग्राहक सेवा से कहा गया है कि पॉल चेज़ अब यहां काम नहीं करता है, और मेरा नया विशेषज्ञ व्यापारी, डिएगो फेलिप मेरी मदद करेगा किसी के द्वारा देखे बिना यह एक महीने से अधिक हो गया है यहां तक ​​कि अगर आपने कहा कि मेरा फोन पहुंच से बाहर नहीं था, तो आपको मुझे सूचित करने के लिए ई-मेल भेजना चाहिए। मैं बेवकूफ की तरह किसी के लिए इंतजार नहीं कर रहा था, और मेरा खाता कुछ भी जानने के बिना जमे हुए था। पांचवां, निरंतरता का अभाव। कोई लाभ नहीं, कोई सेवा नहीं 19 एपीआर पर, डिएगो फ़ेलिप ने अंत में मेरे साथ संपर्क किया। मैं वास्तव में अपनी कहानी को फिर से बोलना पसंद करता हूं मुझे फिर से एक अजनबी पर विश्वास फिर से बनाने की जरूरत है, मैंने फिर से जोर दिया कि जून के अंत तक मुझे अपनी शादी के लिए पैसे की ज़रूरत है। उन्होंने कहा, कोई चिंता नहीं, वह मेरी मदद करेंगे उन्होंने मासिक व्यापार पर कुछ ट्रेडों के साथ मेरी मदद की जून के अंत में, मैं अपने मूल पैसे का आधा हिस्सा खो चुका हूं। मुझे लगता है यहां तक ​​कि अगर मैं हार गया, मैं अभी भी पैसे वापस ले सकता है क्योंकि शेष राशि अभी भी 10k से कम थी डिएगो फेलिप ने यह खुलासा नहीं किया कि मुझे बोनस के 30 गुना तक पहुंचने की आवश्यकता है। मुझे पता नहीं है कि अगर आप ग्राहक की मदद करना चाहते हैं, तो बिना मर गया, मुझे कोई भी जमा करने के लिए कहने के लिए don039t मुझसे पूछा कि वह कितनी खराब सेवा है, उसने 14 जुलाई को कुछ ट्रेडों को पुनर्प्राप्त करने में मेरी मदद की। फिर फिर से गायब हो गया, शायद पहले से ही मुझे रोक दिया गया हो। छठे, विभिन्न ग्राहकों का सम्मान करने की कमी 039 वित्तीय क्षमता और ग्राहकों को धक्का देने के लिए कुछ भेदभाव वाले शब्दों का उपयोग करना। 02 एसईपी पर, एक अन्य खाता प्रबंधक, मेलानी लॉस्क ने मुझे फोन किया और कहा कि वह मेरा नया विशेषज्ञ व्यापारी है। ठीक है, फिर से, मैं उस नए विश्वास के लिए विश्वास बनाने से नफरत करता हूं जिसने मुझे पूछा था कि 0 का डिएगो कहाँ है। उसने कहा, कंपनी की जांच है कि मेरे खाते में कोई प्रगति नहीं हुई है, इसलिए मुझे अपनी टीम के तहत भेज दें। पिछले खाता प्रबंधक की तुलना में She039s अधिक आक्रामक। उसने मुझे एक और 12k को जोखिम रहित खाते के रूप में जमा करने के लिए कहा, तो वह मुझे बढ़ावा देगी। मैं didn039t पहली बार सहमत हूँ जब से मैं didn039t कुछ भी अभी तक वापस पाने के लिए। फिर उसने आवाज के एक अनिवार्य स्वर में कहा, "क्या आप ऐसा करते हैं?" आप मेरी टीम में योग्य नहीं हैं मुझे क्या पता है कि मैं पैसे कैसे कमाऊं यदि आप मुझे सुनते हैं, तो अगर आप मुझ पर भरोसा करते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। सातवां, जोखिम रहित खाते के बोनस पॉलिसी की घोषणा के बिना मौखिक रूप से उसने कहा, 23 एसईपी पर आप 12k जमा करते हैं, तो मैं 23 एक्ट पर अपने खाते में एक और 16k भेजूंगा। इसके अलावा, उसने कहा, अगर आप हार गए हैं तो कंपनी आपकी हार को बोनस के तौर पर प्रतिपूर्ति करेगी क्योंकि यह एक महीने के लिए वैध जोखिम रहित खाता है । आप सुरक्षित रूप से व्यापार कर सकते हैं.मैंने कहा, यह मेरी बचत नहीं है, यह मेरे बैंक039 के पैसे के लिए है। उसने मुझ पर अपना शब्द दिया और कहा, "आप 23 एसईपी पर 12k जमा करते हैं, तो मैं 23 एक्ट पर अपने खाते में एक और 16k भेजूंगा।" उसने कहा, कोई चिंता नहीं, सब कुछ नियंत्रण में है। फिर, मैंने जमा किया उसने कुछ ट्रेडों के लिए मेरी मदद की, और मेरा खाता लगभग 20k था आठवां, पेशे और जोखिम प्रबंधन की कमी, केवल लाभ-उन्मुख। इस समय के दौरान, मैंने लगातार पूछा है कि जोखिम-मुक्त खाते के लिए आपकी योजना क्या है और हमारा लक्ष्य क्या है ऐसा लग रहा था कि वह बहुत व्यस्त थीं। वह मुझे 13 अक्टूबर को फोन करना चाहती थी। 13 अक्टूबर को, मैंने उसे बुलाया उन्होंने कहा कि कल 14 ओईसीटी ब्रेंड ऑयल की कीमत के लिए एक बड़ा दिन होगा। उसने कहा, "पिछले 12k में अकेले ही छोड़ दें, अपना खाता बढ़ाने के लिए एक और 20k जमा करें।" मैंने कहा, मैं क्रेडिट के बाहर चलने की बात कर रहा हूं। असंभव है। उसने कहा, अपने बैंक को कॉल करें और बताएं कि कल 14 अक्टूबर को समाप्त हो रहा है, तो आप मेरे सभी शुरुआती पैसे मेरे खाते में कलकल तक वापस आ जाएंगे, मुझे इसे करने के लिए मजबूर किया गया था, फिर मैंने एक और 18k निधि के लिए अपनी पूरी कोशिश की थी फिर उसने मुझे ब्रेट ऑयंस के साथ 2,000 अमरीकी डॉलर, 9 गुणा, और डाल दिया। 14 अक्टूबर को, मैं रात भर 18k खो दिया है Don039t आपको लगता है कि यह एक घोटाले it039s मैं तुम्हें और अधिक बार फिर से भरोसा है, लेकिन बुरी तरह से अधिक से अधिक चोट लगी है मैं इस तरह की सेवा को बर्दाश्त नहीं कर सकता मैं फरवरी से अक्टूबर तक समझौता नहीं करूंगा, मैं कुल जमा 33250, I039ve को कभी भी वापस नहीं मिला। क्या कोई मुझे अपना पैसा वापस लेने के लिए मदद कर सकता है, मैं उनके बारे में इतना निराश हूं। कुल जमा USD33250 मैं इतना बेवकूफ हूँ। अभी मेरे खाते में बहुत कुछ खो दिया है और केवल 16k रहना होगा वे अभी भी मुझे पैसे निकालने की परेशानी में पड़ जाते हैं मैं क्या कर सकता हूं जो कोई अच्छा अनुभव कर सकता है वह मेरी सहायता कर सकता है कि मुझे द्विरीक्षिका के साथ एक भयानक अनुभव मिला। मुझे अब आश्चर्य है कि मैं इतना बेवकूफ़ क्यों था और मैंने जमा जमा करने से पहले यहां पढ़ा नहीं। किसी भी तरह मुझे एक स्वचालित सॉफ़्टवेयर, वर्थनेक्स्ट (नेटनेक्टएप) द्वारा द्वि-पुस्तिका में साइन अप करने के लिए स्कैम किया गया था। बिना सदाबहार तरीके से साइन अप न करें, आप अपने सभी जमा राशि को खोना चाहते हैं। मेरे खाते को बनाने के तीन मिनट बाद में, ली ला जॉइस नामक किसी ने मुझे 10 बार फोन किया, इसलिए मैंने कहा, मैं जवाब दूंगा। एक सूक्ष्म बातचीत के द्वारा, उसने मुझे कम से कम 250 EUR (उसने मुझे इस विचार के आधार पर अधिक समझाने की कोशिश की कि अगर मैं 250 जमा कर सकता हूं, तो मुझे कम से कम एक और 100 यूरो के साथ बेहतर प्रयास करना चाहिए)। चूंकि मैं स्वचालित सॉफ्टवेयर और ब्रोकर का मूल्यांकन करना चाहता था, मैंने इसे 0 0 9 में बड़ा नुकसान नहीं माना और जमा के साथ आगे बढ़ना बाद में, मेरे पास ऑटो नुकसान के साथ स्क्रीन कैप्चर है, 9 नुकसान और एक दिन में 8 जीत (प्रति ट्रेड 25 EUR)। इसलिए मैंने निष्कर्ष निकाला कि सच्चाई मेरे लिए एक अच्छा अवसर नहीं है - या किसी और के लिए मैं कहने की हिम्मत करता हूं जैसा कि मेरा खाता 160 EUR तक गिरा था, मैंने अपने आप से कहा, ठीक है। यह जहाँ तक मैं तार्किक रूप से जा सकता हूं, कोई और भी मुझे सब कुछ खो देगा। फिर केट विलियम्स ने मुझे बुलाया, मुझसे पूछा कि मेरे व्यापार कैसे चल रहे हैं, मेरा व्यापार अनुभव क्या है, आदि। उसने कहा कि 16 जून को, चीन में एक नया थीम पार्क खोलने के लिए डिन्सनी पर उनके पास कुछ शानदार अवसर हैं, अमेज़ॅन पर काम कर रहा है यूट्यूब जैसे कुछ उत्पाद, और एप्पल सितंबर तक बेचे जाने वाले कुछ लाखों उपकरणों का लक्ष्य रखता है। बड़ी आय के लिए, उसने मुझे यह समझाने की कोशिश की कि बाजार में प्रवेश करने के लिए यह एक शानदार क्षण है, और मुझे कम से कम 5.000 यूरो की शुरूआत करने की आवश्यकता है। इस समय मैं घोटाले महसूस करना शुरू कर रहा था। ठीक है, बाइनरीबुक, मैंने एक छोटी सी न्यूनतम जमा राशि बनाई है, लेकिन 250 से 5.000 तक पूछने के लिए वास्तव में उच्चतर जा रहा है, थोड़ा संदिग्ध है। इस पल में मैं खुद को बहुत खुश महसूस करता हूं कि मैं बहुत जल्दी जीतने के बाद इतने हताश नहीं था, जैसे अधिकांश जुआरी जिन्हें दुर्भाग्य से मिलते हैं scammed। मैंने उससे कहा कि 250 EUR मैं अधिकतम समय बर्दाश्त कर सकता हूं। कुछ लड़के डैनियल - कुछ तो बातचीत संभाला, मुझे बताया कि उसने तब तक सभी वार्तालापों को सुना है और वह प्रबंधक है, और वह सीधे और निष्पक्ष होगा मुझे कोई बैल नहीं बताएगा एक लंबे वार्तालाप का पालन किया गया, जो वास्तव में वॉल स्ट्रीटक्वॉफ्ट के वॉल्फ में दृश्य के रूप में हुआ था, यदि आपको याद है, जहां लियोनार्डो अपनी टीम को घोटाले से कैसे एक ग्राहक दिखा रहा था, अच्छा प्रेरक शब्दों के साथ उन्हें दोनों बीच की अंगुलियां दे रहा था बिंदु पर मुझे लगा कि वह हंसते हुए थे, लेकिन उनकी टीम नहीं, जो पृष्ठभूमि में हंस रहा था। उन्होंने मुझसे कहा कि वह हर आखिरी पैसे के अपने खाते को इस सबसे भयानक कभी व्यापार के लिए निचोड़ना चाहता है, और मैंने कहा, नहीं, और उसने कहा कि वह अपने कार्ड से 5.000 जमा करने का प्रयास करेगा और यदि वह अस्वीकार हो जाएगा तो वह अपने बॉस को दिखाओ कि मुझे डॉन09 के लिए पर्याप्त पैसा है और ट्रेडों से मेरे बचने के साथ आगे बढ़ें - 160 EUR वास्तव में। )) तो, 5000 काम करता है 160 के रूप में ही। मैंने मना कर दिया जो भी हो, कुछ समय बाद मैंने कहा था कि जब तक मैं चिंतित हूं, मुझे ज्यादा डिपॉजिट करना पड़ता है और बातचीत खत्म हो जाती है, वह स्पष्ट रूप से परेशान था और मुझे नाम बुलाना शुरू कर दिया, उन्होंने मुझे बताया कि मैं एक हारे हुए हूं और मैं एक हारे हुए मेरी सारी ज़िंदगी आदि। और फिर उसने लटका दिया कॉल को 53 मिनट लग गए, और यह एक मनोवैज्ञानिक लड़ाई थी, वास्तव में इस समय मैं निर्धारित किया गया था, यह कोई वापसी का मुद्दा नहीं था और मैं और अधिक नहीं ले सकता था इसलिए मैंने 160 यूरो के बचे हुए हिस्से को वापस लेने का फैसला किया। एक नई साहसिक शुरू यहाँ। निकासी अनुभाग ढूंढना आसान नहीं था - आपको जमा करने के लिए जाना होगा और वहां से निकासी लिंक ढूंढना होगा। कोई विकल्प नहीं, केवल एक पाठ बॉक्स और एक बटन मैंने 160 EUR प्रस्तुत किया, वापसी के बाद क्लिक किया, और मेरे इतिहास में देखा कि वापस लेने लंबित है लाइव चैट पर मुझे यह पता चला है कि मेरे क्वाइटक्प्रेस ब्रोकरक्वॉट, केट विलियम्स के पास मेरे साथ फोन पर बातचीत होनी चाहिए ताकि वे वापसी की पुष्टि करें। मुझे कुछ और कॉल प्राप्त हुई हैं, जो कि कोट्राकोर्सॉट - महिला की आवाजें हैं I मैंने शुरुआत में से उनमें से हर एक को बताया कि मैं केवल वापस लेने और संतुष्ट होने के लिए और बाकी चीजों के बारे में ध्यान रखना चाहता हूं। वे इसके बारे में भी सुनना चाहते थे, और कहा कि कोटलेट039 का कहना है कि कुछ और ट्रेडों में ब्लॉ ब्लैक बाद में 5 या 6 फोन कॉल, मैंने उन्हें लाइफ चैट पर लिखा था कि अगर मैं अपनी वापसी की पुष्टि कर लेता हूं, तो मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूँगा। 5 मिनट बाद, वापस लेने की पुष्टि हुई, और उन्होंने मुझे बताया कि मुझे अपने क्रेडिट कार्ड पर पैसा पाने के लिए 10 कार्यदिवस तक इंतजार करना होगा। आज बाइनरी बुक के साथ मेरा अनुभव का दिन 1 था, और बिजनेस डे के 1 दिन मेरे बचा हुआ लौटने के लिए। दरअसल, करीब 30 मिनट में मेरे पास साइनअप से 24 घंटे होंगे उम्मीद है, मुझे उन 160 EUR को जल्द ही अपने खाते में देखने होंगे I - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - निष्कर्ष: बाइनरी बुक के साथ पैसा जमा न करें या जमा करें। वे आपको अधिक से अधिक निवेश करने के लिए राजी करेंगे, कुछ भी नहीं दे, और वे ऐसा करने के लिए बेहद प्रशिक्षित हैं। बेहतर हो सकता है कि आप स्वस्थ हो जाए कि आपने इसे करने की कोशिश की (जैसा कि कई लोग यहां कहते हैं), गरीब होने या पैसे और समय के लिए कुछ भी नहीं खोना। - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - एक साइड नोट के रूप में, यदि आप कुछ आय प्राप्त करना चाहते हैं तो इन गाइड लाइनों को लें और बाइनरी ट्रेडिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं है: 1. कभी भी सदस्यता लें किसी भी स्वचालित सॉफ़्टवेयर इनमें से कोई भी नहीं। आप सबसे अधिक संभावना अपने सभी पैसे खो देंगे सभी कुछ ऐसे भविष्यवाणियां कर रहे हैं जो प्रवृत्तियों को चार्ट के आधार पर ऊपर या नीचे जाएंगे, लेकिन किसी मशीन या मानव के लिए यह असंभव है कि किसी निश्चित समय पर परिसंपत्ति क्या होगी। आप स्वचालित वीडियो से जीतने वाले लोगों के साथ यूट्यूब पर देख रहे वीडियो, उनके वीडियो में लिंक्स के साथ घोटाले या उनके सहबद्ध नाम सहित विवरण हैं। दूसरे शब्दों में, आप सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करते हैं, और वे आपकी जमा राशि से कुछ भी लाभ नहीं लेते हैं। कहने की ज़रूरत नहीं है कि सभी वीडियो जो आप ऑनलाइन देख रहे हैं, वे बड़े लाभ कमा रहे हैं, डिफ़ॉल्ट रूप से, SCAMS कोई पैसा नहीं है, और कोई बड़ा पैसा कड़ी मेहनत के बिना आता है। 2. अपने दिल के साथ DON039T व्यापार। यदि आप द्विआधारी विकल्प, रुझान, चार्ट इत्यादि के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, और आप LOGIC के बजाय एमोशन के साथ व्यापार करते हैं, ब्रेक लेते हैं, सांस लेते हैं और कंप्यूटर पर वापस आ जाते हैं। ट्रेडों पर कभी भी पूरे दिन खर्च न करें और अंत में, अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए वास्तव में नहीं है, तो इससे पहले कि आप अपने सारे पैसे खो दें। 3. उदारता से नहीं। लालच की सबसे छोटी राशि आपको व्यापार खो देती है। मेरे पास अब एक महान दलाल सॉफ्टवेयर है, जो मैं सीखने के लिए उपयोग करता हूं और भविष्य में कुछ आय भी प्राप्त कर सकता हूं। अपने आप से, मैं व्यापार के तीन EUR (तब 7, 16 35 और इसी तरह, व्यापार खो गया था, मामले में) से शुरू एक मर्टिंगेल रणनीति का उपयोग करते हुए, 100 का निवेश करते समय 10050 का निवेश करते हुए 1050 यूरो जीता, लेकिन क्योंकि मैं लालची थी, और एक और 600 EUR जमा जो मैंने खो दिया था (मेरे पास अभी भी 10 EUR हैं) फिर भी, मैंने कुछ अन्य जमा किए, जैसे कि 100-150 EUR, और जीतने के दौरान उन्हें वापस ले लिया, लेकिन लालच के कारण अब भी सभी आय खो रहे हैं। मैं आपको बता सकता हूं कि मेरा दलाल क्या है, लेकिन मैं इसे यहां टाइप कर रहा हूं क्योंकि वास्तव में मैं इसका विज्ञापन नहीं करना चाहता हूं। उनके पास महान व्यापारिक सॉफ्टवेयर (डेस्कटॉप और मोबाइल) है, और 3-4 कार्य दिवसों में वापसी, कोई सवाल नहीं पूछा और परीक्षण किया जाता है - उनके पास कार्ड, स्कील, बैंक ट्रांसफर (50 यूरो के लिए) दरअसल, मैंने अपनी कंपनी से किसी दलाल से बात नहीं की है। शायद उन्होंने देखा कि मैं हारते रहना चाहता हूं और मुझे दलाल को सौंप दिया है, लेकिन उसके साथ अभी तक कभी भी शब्द नहीं बदला है। बिल्कुल अनुनय नहीं। 4. किसी भी औजार का उपयोग करें जो कि स्वयं को खरीदा जाए। मेरी शुरुआती राय में, ट्रेंड आपकी मुख्य सहायता है देखभाल के साथ और टर्बो पर don039t शर्त 2 मिनट से कम की अवधि के साथ का पालन करें। अन्य उपयोगी संकेतक बोलिंगर बैंड, आरएसआई, एमएसीडी और स्टोचैस्टिक ओएससीलेटर हैं। वे उपयोगी होते हैं लेकिन एकल संयोजनों में उपयोग नहीं किया जा सकता है। साथ में वे सभी अच्छे व्यापारियों को अच्छे संकेत देते हैं। 5. लंबे समय से चलने वाले कारोबार पर सुरक्षा सफ़र है। लंबे समय तक व्यापार (कम से कम 10-15 मिनट) और ट्रेड ट्रेडों के साथ लॉक ट्रेड्स (उदाहरण के लिए, अगर आपके पास 10 यूरो का ट्रेड है और आईटी03 का नुकसान होता है, तो लाभ के बराबर विपरीत दिशा में अन्य व्यापार को 8.40 यूरो जैसा रखें)। आईटीएल 039 एस जोखिम प्रबंधन कहा जाता है कभी नहीं भूलना कि कम या कम कुछ भी नहीं (या खो व्यापार) से बेहतर है। उपभोक्ताओं के लिए सुझाव: सदस्यता न दें, जमा न करें आप हार जाएंगे। क्यू: एलडीकोकन आप मुझे एक अच्छा बायरीर ट्रेडरडक्को के लिए क्यू कहते हैं: ldquo जब आप द्विआधारी विकल्प का व्यापार करते हैं, विशिष्ट दिनों के बारे में पूरी समझ आवश्यक है हाँ, आप सोच सकते हैं कि सभी दिन एक समान हैं, लेकिन ऐसे दिन हैं जो अच्छे नहीं हैं और इतना बुरा नहीं। कोई भी व्यक्ति जिसके पास जीवन है, वह जानता है कि यह सच है, द्विआधारी विकल्प में, जिसे एक अच्छा व्यापार दिन माना जाता है, जब आपको वह सही और अच्छी रणनीति संकेत मिलता है क्या आपको अच्छी तरह से निवेशित राशि के साथ ट्रेडिंग अकाउंट मैनेजर की ज़रूरत है, और यदि आप एक अच्छे ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर की तलाश कर रहे हैं तो मैं आपको बेहतर दिशा में मदद कर सकता हूं और अगर आपका कारोबार और वापसी की समस्या है, तो आपको डरने की ज़रूरत है कि सिर्फ मुझसे संपर्क करें जैसा कि मैं आपके साथ अपने लॉन्चेटेबलमेर 216 जीमेल डॉट कॉमरेड के माध्यम से वापस खो गया है, इस बारे में आपको बताता हूं क्यू: यह वास्तव में एक घोटाला है। वे आपके हस्ताक्षरित हस्ताक्षर के लिए पूछते हैं कि आपकी पहचान चुराने के लिए आप लोग पैसे कमा रहे हैं और इसे चौड़ा करने में सक्षम था rdquo Q: ldquoHello, मैं एक बाइनरीबुक ग्राहक हूँ मेरा आईडी बताते हुए मुझे महीनों तक मेरे खाते की स्थिति पर प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है। मेरे एसीटीटी प्रबंधक: जेसिका गियोवानी ने एक बार बिना किसी अनुवर्ती कार्रवाई का उत्तर दिया है मेरा खाता acct 21403. पॉल लिपर, 352 408 8275. 1626 साइप्रस प्वाइंट, लेडी लेक, फ्लो। यूसा, 3215 9 रेक्वो प्रश्न: एलडीक्वॉबरी बुक मैं इस कंपनी के बारे में और अधिक जानकारी देना चाहता हूं और यह कैसे काम करता है Q: ldquoHas किसी को भी अपने पैसे वापस मिल रहा है द्विरीय पुस्तक पर मैं उन सभी बुरे समीक्षाओं के कारण पहली बार उनका उपयोग नहीं करना चाहता था, हालांकि, जब मैं NEO2 में शामिल हुआ, मुझे कोई विकल्प नहीं था, वे आपको दलालों के लिए आवंटित करते थे। वैसे भी, मैं भी व्यापार शुरू नहीं किया था और वे पहले से ही मेरे बिना जानने के कुछ व्यापार किया है। मैंने चेक किया और फिर मैंने उन्हें इस बारे में ईमेल किया। उन्होंने कहा कि यह मेरे सॉफ्टवेयर से था मैंने उन्हें एक ईमेल भेजा और मैंने कहा कि उसने इसे स्वचालित रूप से अभी तक सेट नहीं किया है, तो यह कैसे कुछ कर रहा है जब यह सेटअप नहीं है। मैं अभी भी एक जवाब का इंतजार कर रहा हूं, फिर मैंने सभी खराब समीक्षाओं के कारण निर्णय लिया, मैं उनसे अपने पैसे वापस एनवाई क्रेडिट कार्ड में करने के लिए कहता हूं, मुझे अभी भी कोई जवाब नहीं मिल रहा है इसलिए, मूल प्रश्न के मुताबिक किसी को रिफंडड प्लीएज नोट प्राप्त करने में सक्षम किया गया है महत्वपूर्ण सभी श्लोक आदेश दिए गए हैं, अलग-अलग 14.9 9 डिलीवरी शुल्क लगेगा क्योंकि उन्हें अपने स्वयं के चालकों द्वारा निजी तौर पर वितरित करना होगा, उन्हें पोस्ट के माध्यम से भेजने के लिए अवैध है। हालांकि अगर आप एक राइफल का आदेश देते हैं, तो आप इस समय पूरी तरह से कटौती की जाएगी। सभी स्मिथ और Wesson 586 रिवॉल्वर मॉडल फिट करने के लिए रवशामक। पेलपैक्स ब्रिटेन में सबसे अच्छी डिलीवरी सेवा प्रदान करता है, जिसमें इंग्लैंड और वेल्स (स्कॉटलैंड के महीने के अंतिम सप्ताहांत) में सभी एयरगंस पर साप्ताहिक डिलीवरी और अन्य सभी वस्तुओं पर मेल ऑर्डर डिलीवरी प्रदान की जाती है। एक आरएफडी के रूप में हम अपने दरवाजे के लिए सीधे हवाई राइफलें और एयर पिस्तौल वितरित कर सकते हैं। आईडी की आवश्यकता के आधार पर हमारे दिशानिर्देश देखें। Pellpax एक क्रेडिट मध्यस्थ के रूप में कार्य करता है और वित्त कई अन्य उधारदाताओं द्वारा Pay4Later मंच के माध्यम से प्रदान किया जाता है। आप अपने क्रेडिट इतिहास और हमारे उधारदाताओं क्रेडिट निर्णय नीतियों के आधार पर उपलब्ध सर्वोत्तम दर की पेशकश की जाएगी। आप को सूचित किया जाएगा कि ऋणदाता किस बिंदु पर दिया गया है, और उनके पूर्ण संपर्क विवरण के साथ प्रदान किया गया है। क्रेडिट और उम्र और स्थिति के अधीन प्रदान की गई। वित्त के लिए आवेदन करने के लिए उन उत्पादों का चयन करें जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं और उन्हें टोकरी में जोड़ना चाहते हैं। वित्त प्रकार और जमा राशि का चयन करें और चेकआउट के दौरान आवेदन के लिए वित्त पर क्लिक करें। केवल 18 से अधिक निवासियों के लिए उपलब्ध है, नियमों और शर्तों के अधीन। अधिक जानकारी के लिए देखें वित्त जानकारी इस कैलकुलेटर में दी गई वित्त की दरें टोकरी के कुल मूल्य के आधार पर है। टोकरी में कई आइटम जोड़ते समय यह संभव है कि प्रचारक दरों में जोड़े गए मदों के आधार पर बदल सकते हैं। महत्वपूर्ण ब्रिटेन के एयरगुन लॉ फायरआर्म को एक पंजीकृत फायरआर्म डीलर के आधार पर सामना करने के लिए बेचा जाना चाहिए। हमारी वितरण सेवा का मतलब है कि हम इसे अपने दरवाजे पर प्रत्यक्ष रूप से ऑफ़र कर सकते हैं यूके के एयरगंस मार्केट में सबसे अच्छी डिलीवरी सर्विस हरियाली पर हर रोज़ बंदरगाहों पर रोज़ाना डिलिवरी पर आपके द्वार पर साप्ताहिक प्रसव गुणवत्ता आश्वासन हम आश्वासन पर न्यूनतम एक वर्ष की गारंटी देने से पहले सभी मदों की जांच करते हैं। । सुरक्षित रूप से ऑनलाइन शॉप करें या हमें 01263 731585 पर कॉल करें

No comments:

Post a Comment